Nitish Kumar: नीतीश ने दिया लफंगों जैसा बेशर्म बयान! फिर हाथ जोड़कर मांगी माफी

mpexpress09

Nitish Kumar: नीतीश ने दिया लफंगों जैसा बेशर्म बयान! फिर हाथ जोड़कर मांगी माफी
WhatsApp Group Join Now

Nitish Kumar: नीतीश ने दिया लफंगों जैसा बेशर्म बयान! फिर हाथ जोड़कर मांगी माफी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक बयान ने इन दिनों बिहार को सियासत में भारी भूचाल मचा हुआ है। अब इसकी लो दिल्ली तक पहुंच गई है। जिसने नीतीश सरकार को मुश्किलें बढ़ा दी है। कहा एक और नीतीश कुमार विपक्ष के महागठबंधन I.N.D.I.A के साथ मिलकर देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे थे, और अब कहा उनकी मुख्यमंत्री की कुर्सी खतरे में नजर आ रही है।

Nitish Kumar ने दिया लफंगों जैसा बयान

दरअसल बिहार में जातिगत जनगणना और आरक्षण पर राजनीति करते करते बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मुख से महिलाओं और जनसंख्या वृद्धि को लेकर कुछ ऐसा निकल गया, जिसके बाद न सिर्फ बिहार बल्कि दिल्ली तक महिलाओं और महिला आयोग से लेकर राजनीतिक हस्तियों तक सभी जमकर नीतीश कुमार को जमकर खरी खोटी सुना रहे है। इसी कड़ी में भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी दिग्गज नेता अश्विनी चौबे ने बिहार सरकार और नीतीश कुमार पर निशाना साधा।

Chhattisgarh में मतदान रोकने नक्सलियों ने की अंधाधुंध फायरिंग

BJP ने की Nitish Kumar ke इस्तीफे की मांग

महिलाओं के मान सम्मान पर अपना पक्ष रखते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने मुख्यमंत्री जैसे गरिमामय पद पर रहते हुए भी बहुत ही शर्मनाक और दर्दनाक बयान दिया है। इसलिए भारतीय जनता पार्टी नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग कर है। अगर इस्तीफा नहीं देते हैं तो उनको बर्खास्त करने की बात होनी चाहिए। हालांकि बढ़ते विवाद को देखते हुए नीतीश कुमार ने मंगलवार को बिहार की विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण को लेकर दिए गए बयान पर माफी मांगी हैं।

Nitish Kumar का बेशर्म बयान

आज 8 नवंबर की सुबह RJd ने एक पत्रकार वार्ता आयोजित की, इस पत्रकारवार्ता में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। मेरा उद्देश्य किसी को ठेस पहुंचाना नहीं, बल्कि जनसंख्या वृद्धि को लेकर लोगों को जागरूक करना था। मुख्यमंत्री Nitish Kumar ने आगे कहा कि जनसंख्या नियंत्रण देश के लिए शिक्षा बहुत जरूरी है। मेरे मकसद सिर्फ शिक्षा के बाद जनसंख्या वृद्धि में आ रहे परिवर्तन को सबके सामने रखना था।

2 thoughts on “Nitish Kumar: नीतीश ने दिया लफंगों जैसा बेशर्म बयान! फिर हाथ जोड़कर मांगी माफी”

Leave a Comment