Sara Ali Khan: सारा ने अपने और शुभमन गिल के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

mpexpress09

Updated on:

Sara Ali Khan: सारा ने अपने और शुभमन गिल के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी
WhatsApp Group Join Now

Sara Ali Khan: सारा ने अपने और शुभमन गिल के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी क्रिकेट के खेत में न ही केवल अपनी बैटिंग कौशल के साथ-साथ शुभमन गिल अक्सर ग्राउंड के बाहर भी चर्चा में रहते हैं। उनके प्रेम जीवन पर भी सोशल मीडिया पर बार-बार वाद-विवाद होता है। इसी दौरान, काफी प्रमुख अभिनेत्री सारा अली खान ने क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जो खुलासा किया है, वह व्यापक रूप से वायरल हो गया है और हर जगह चर्चा में है।”

“मुंबई, जेएनएन। अगर किसी फिल्मी प्रसंग में कोई सितारा दिखाई दे जाए, तो खबरों का आदान प्रदान तय है। अक्सर इस प्रकार के संबंध को ‘प्रेम संबंध’ के तौर पर प्रस्तुत किया जाता है, और इस प्रकार की खबरों पर सितारों को उत्तर देना बदलती रूप से आवश्यक होता है। ऐसा ही हालात अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ में आया है। समय-समय पर, सारा और क्रिकेटर शुभमन गिल के बीच चल रहे अफेयर की खबरों का हलफनामा हो गया है।”

यह भी पढ़े :-Amala Paul: जगत देसाई के साथ शादी के बंधन में बंधी अमला पॉल

Sara Ali Khan: सारा ने अपने और शुभमन गिल के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

Sara Ali Khan: आप गलत सारा के पीछे पड़ गए हैं!

कई अवसरों पर, यह दोनों को साथ में भी देखा गया है। फिर एक कंफ्यूजन उत्पन्न हुआ जब सुना गया कि शुभमन गिल ने सारा के साथ होने के बजाय, साचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ हैं। इसके बाद, सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने खुद पर चिह्न लगा दिया है कि वह शुभमन के साथ किसी रिश्ते में नहीं हैं।

क्रिकेट के मैदान पर अपने बल्लेबाजी के साथ-साथ, शुभमन गिल ग्राउंड के बाहर भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके प्रेम जीवन के बारे में भी अक्सर सोशल मीडिया पर विभिन्न चर्चाएं होती हैं। इस दौरान, काफी विद करण सीजन 8 में मेहमान के रूप में आने वाली अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जो खुल

किया, यह घटना हर तरफ हॉट टॉपिक बन गई है। इस आपत्तिजनक संदर्भ में, सारा ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 8’ पर कई मजेदार बातें साझा की। जब करण ने सारा से पूछा कि क्या उसके साथ शुभमन गिल के साथ डेटिंग की अफवाहें थीं, तो सारा (Sara Ali Khan) ने मजाक में कहा, “आप गलत सारा के पीछे पड़ गए हैं!” इस पर करण और शो के मौजूद अनन्या पांडे ने जोरदार हंसी में भाग लिया।

Sara Ali Khan: सारा ने अपने और शुभमन गिल के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

इसके साथ ही, सारा (Sara Ali Khan) ने यह भी कह दिया कि वह और अनन्या एक ही आदमी के साथ डेट कर चुकी हैं, लेकिन उन्होंने उस आदमी का नाम नहीं खुलासा किया। इस सम्मेलन के माध्यम से, सारा ने अपनी अफवाहों को छिपाने का प्रयास किया और अपने बयान के माध्यम से सारा तेंदुलकर के साथ डेट करने की सच्चाई की पुष्टि की।

Sara Ali Khan: मजाक के अंदाज में कहा कि दुनिया

करण जौहर के साथ कॉफी 8, दिल्ली: कॉफी विद करण सीजन 8 हाल ही में सुर्खियों में आया है। 2023 के 6 नवंबर को, करण जौहर ने एक नया प्रोमो वीडियो जारी किया था, जिसमें सारा अली खान और अनन्या पांडे दिखाई दी थीं। सारा, जिनके बारे में वीरेंद्र सेहवाग जैसे भारतीय बल्लेबाज शुबमन गिल के साथ डेटिंग की चर्चा हो रही है, ने अब इस बारे में खुलकर बात की है। यह जानकारी मिली कि उनकी डिनर डेट की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के बाद दोनों के डेटिंग की चर्चा तेजी से फैल गई थी। हालांकि, अब, सारा ने पहली बार अपने जुड़वाँ अफेयर के बारे में खुलकर बात की है।

“कॉफ़ी विद करण 8 के आगामी एपिसोड के प्रोमो में, सारा अली खान ने अपनी बेस्ट फ्रेंड, अनन्या पांडे के साथ अपनी शरारतों की चर्चा की थीं। वे एक-दूसरे के बारे में कई गुप्त बातें साझा की, जिन्हें शायद किसी ने अब तक नहीं जाना। इसके बावजूद, करण जौहर ने एक सुनहरा मौका पकड़कर सारा से बात की और उनके और भारतीय क्रिकेटर शुबमन गिल के बीच में चल रही डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा। करण ने कहा: ‘कुछ ऐसी अफवाहें थीं कि आप और शुबमन गिल डेट पर थे.

Sara Ali Khan: सारा ने अपने और शुभमन गिल के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

“जबकि हर कोई बेहद उत्सुक था कि सारा अली खान और शुभमन गिल के बीच कुछ चल रहा है, अब तो समझ आ गया कि ऐसा कुछ नहीं है। सारा (Sara Ali Khan) ने अपने विशाल फैंस जगत को हंसाने के लिए कहा कि सबका दिल बेहद उत्सुकता से उम्मीद के साथ सारा और शुभमन के बीच कुछ हो रहा है, लेकिन यह सब गलतफहमी है। सारा अली खान ने मजाक के अंदाज में कहा कि पूरी दुनिया गलती से उनके पीछे पड़ गई है। उन्होंने कहा, ‘दोस्तों, आपने सारा को गलत समझ लिया है। यह सब एक मिस़अंडरस्टैंडिंग है, सारा का सारा दुनिया गलत समझ रहा है।

सोशल मीडिया पर बहुत ध्यान खींचा

क्रिकेट के मैदान पर अपने बैटिंग क्षमता के अलावा, शुभमन गिल ग्राउंड के बाहर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। उनके प्रेम जीवन पर भी सोशल मीडिया पर आकर्षण होता है और इस पर चर्चाएँ होती हैं। इस संदर्भ में, क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अभिनेत्री सारा अली खान ने विद करण सीजन 8 में मेहमान के रूप में आकर उनके संबंधों पर खुलासा किया है, जिसके परिणामस्वरूप यह विषय सोशल मीडिया पर व्यापक चर्चा का विषय बन गया है।

Sara Ali Khan: सारा ने अपने और शुभमन गिल के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

क्रिकेटर शुभमन गिल और अभिनेत्री सारा अली खान के बीच की खुलासे वाली बातें ने सोशल मीडिया पर बहुत ध्यान खींचा है। सारा अली खान ने काफी उत्साह से पूछा कि क्या शुभमन उनके साथ डेट पर जा रहे हैं, और शुभमन ने इस पर एक चुप्प तोड़ जवाब दिया, “शायद।” इसके बाद, सारा (Sara Ali Khan) ने उनसे सच्चाई के बारे में जानने की कोशिश की, जिस पर शुभमन ने खुदसे हँसते हुए कहा, “सारा दा सारा सच बोल रेयां। शायद, शायद नहीं।”

यह पूरे संवाद ने सारा अली खान और शुभमन गिल के बीच की चल रही डेटिंग अटकलों को बढ़ा दिया और सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया। इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन यह जानकारी जनता के बीच आपसी दिलचस्पी को बढ़ा देगी।

1 thought on “Sara Ali Khan: सारा ने अपने और शुभमन गिल के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी”

Leave a Comment