Bigg Boss 17: सलमान खान ने अंकिता लोखंडे और विक्की को दिखाया बाहर का रास्ता

mpexpress09

Updated on:

Bigg Boss 17: सलमान खान ने अंकिता लोखंडे और विक्की को दिखाया बाहर का रास्ता
WhatsApp Group Join Now

Bigg Boss 17: सलमान खान ने अंकिता लोखंडे और विक्की को दिखाया बाहर का रास्ता सलमान खान ने महत्वपूर्ण नियमों का उल्लंघन करते हुए किया, जिन्हें साइन किया गया था, उन्होंने फटकारा। बिग बॉस वीकेंड का वार” में बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों को अभिनेता सलमान खान द्वारा कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। इस हफ्ते भी कई प्रतियोगियों को सलमान खान के साथ गुस्सा जेलना हो सकता है।

Bigg Boss 17: सलमान खान विशेष रूप से सलमान खान ने अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन पर अपना गुस्सा निकाला और उनके द्वारा बनाए गए नियमों के उल्लंघन को प्रकट किया, जिससे शायद वे अपने घर वापसी के लिए एक महत्वपूर्ण कारण भी बन सकता है।”

यह भी पढ़े :-Tiger 3 का ये वीडियो देख मुंह से निकलेगा ये है असली टाइगर

विक्की और अंकिता को घर से बाहर किया जा सकता है

“बिग बॉस 17 वीकेंड का वार प्रोमो: रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17’ की हर किसी को बेताबी से इंतजार होता है, जब होस्ट सलमान खान घरवालों की खड़ी खड़ी क्लास लगाते हैं और उनको उनके कौन कैसे हैं दिखाने का काम करते हैं। इस हफ्ते भी कई प्रतियोगी सलमान खान के सख्त इल्जामों का सामना कर रहे हैं, जैसे कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे से लेकर ईशा मालवीय तक।”

“आप जानते हैं कि सलमान खान वर्गवार और शनिवार को ‘बिग बॉस 17’ के मुख्यभूत कार्यकर्ता होस्ट कर रहे हैं। वार्षिक समर्पण दिन में, सलमान ईशा, समर्थ जुरेल, अंकिता, और विक्की के साथ एक विशेष कक्षा का आयोजन करेंगे। यदि किसी भी प्रकार का बीबी हाउस के नियमों का उल्लंघन किया जाता है, तो शायद विक्की और अंकिता को घर से बाहर किया जा सकता है।”

Bigg Boss 17: सलमान खान ने अंकिता लोखंडे और विक्की को दिखाया बाहर का रास्ता

“नवीनतम प्रमो में, सलमान खान ने विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के पति के बड़े नियम का उल्लंघन करने का मिलाया संकेत, क्योंकि उनके पति ने एक महत्वपूर्ण विधि का उल्लंघन किया था। सलमान खान ने विवेकी श्रृंगार के समय अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन पर आलोचना की।

Bigg Boss 17: ‘सर, वायकॉम के पास विचार करने का अधिकार

सलमान ने खुलासा किया कि विक्की ने ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 17) का सबसे महत्वपूर्ण नियम तोड़ दिया, जिसमें प्रोशो के साथ पहुंचने से पहले नील भट्ट के साथ बातचीत करना आवश्यक था। सलमान के सवाल के बाद, विक्की ने मान लिया कि उन्होंने शो में शामिल होने से पहले नील भट्ट से फोन पर बात की थी। Bigg Boss 17: सलमान ने यह कहा कि “जिस कॉन्ट्रैक्ट को आपने हस्ताक्षर किया था, उसमें उन शर्तों और नियमों का स्पष्ट रूप से व्यक्तिगत पालन करने की बात की गई थी।”

Bigg Boss 17: सलमान खान ने अंकिता लोखंडे और विक्की को दिखाया बाहर का रास्ता

सलमान ने पूछा कि कौन किससे अलग बात कर रहा था, और विक्की ने इसकी स्वीकृति दी। इसके बाद, सलमान खान ने अंकिता से पूछा कि क्या उन्हें इसके बारे में पूरी तरह से जानकारी थी।”अंकिता लोखंडे का कहना है कि उन्हें इस बारे में जानकारी बाद में मिली। सलमान खान ने यह पूछा, ‘जब आपको यह पता चल गया, तो इसका मतलब क्या हो गया?’ सना ने अपने शर्तों और नियमों के साथ यह कहा, ‘सर, वायकॉम के पास विचार करने का अधिकार है कि वे उन्हें बाहर करें या फिर शो (Bigg Boss 17) में भागीदारी बंद करें।’

सलमान खान ने अंकिता लोखंडे और विक्की को दिखाया बाहर का रास्ता

शो में शामिल होने से पहले नील भट्ट से कॉल पर बात की थी।

सलमान खान ने ईशा मालवीय को बताया, “ईशा, आप बहुत मजे कर रही हैं। आपको इस वक्त बड़ी महत्वपूर्ण चीजें पसंद हैं और यह जो महत्वपूर्ण चीजें और मजा है, इसे आपके भविष्य में बड़ा महत्व होगा। आपने इस शो के माध्यम से अपने जीवन का पूरा अद्भुत पक्ष दिखा दिया है।” सलमान ने समर्थ जुरेल के खिलाफ भी अपनी बात कही, “समर्थ, अगर मैं आपकी जगह होता, तो मैं कभी भी इस शो (Bigg Boss 17) में नहीं आता। आप लोग एक मूर्ख की तरह दिख रहे हैं।

नवीनतम प्रमो में सलमान खान ने विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के पति द्वारा एक महत्वपूर्ण नियम का उल्लंघन किया, क्योंकि उनके पति ने एक महत्वपूर्ण विधि तोड़ दी थी। सलमान खान ने अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन को बड़ी बुराई की। सलमान खान ने बताया कि विक्की ने ‘बिग बॉस’ का एक महत्वपूर्ण नियम तोड़ दिया था, जिसमें शो से पहले नील भट्ट से बात करना शामिल था। सलमान खान ने पूछताछ की तो विक्की ने स्वीकार किया कि उन्होंने शो में शामिल होने से पहले नील भट्ट के साथ कॉल पर बात की थी।

Bigg Boss 17: सलमान खान ने अंकिता लोखंडे और विक्की को दिखाया बाहर का रास्ता

Bigg Boss 17: सलमान खान ने ईशा मालवीय को फटकारते हुए कहा, “ईशा, आप मजाक कर रही हैं। आपको महत्वपूर्णता पसंद है। इस महत्वपूर्णता और मनोरंजन का आपके भविष्य में बड़ा प्रभाव होगा। इस शो (Bigg Boss 17) में आकर आपने अपने पूरे जीवन को प्रकट कर दिया है.” सलमान ने समर्थ जुरेल को भी फटकार लगाई। उन्होंने कहा, “समर्थ, अगर मैं आपकी जगह होता तो मैं कभी भी इस शो में शामिल नहीं होता। आप लोग बेवकूफों की तरह दिख रहे हैं.

Leave a Comment